iPhone 15 Plus : Apple का iPhone 15Plus खरीदने वालोंको होगा तगड़ा फायदा , Flipkart पर भारी Discount से बचा सकते हैं, 14,000 रुपये बस करना होगा ये काम 

iPhone 15 Plus : Apple का iPhone 15Plus खरीदने वालोंको होगा तगड़ा फायदा , Flipkart पर भारी Discount से बचा सकते हैं, 14,000 रुपये बस करना होगा ये काम Apple का यह मोबाइल iPhone 15 Plus फ्लिपकार्ट पर 74,999 रुपये में लिस्टेड है, जो मोबाइल की Actual Prices से 16 % कम कीमत पर उपलब्ध है। यह मोबाइल  Apple कंपनी के लेटेस्ट मोबाइल में से एक है।

संक्षेप में

  • iPhone 15 Plus लेटेस्ट Apple के मोबाइल में से एक है
  • Flipkart के Big Saving Days में Apple के इस मोबाइल फ़ोन iPhone 15 Plus पर 16% का discount मिल रहा है|
  • Apple  के iPhone 15 Plus में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले और लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप है|

Apple ने साल सितंबर 2023 में अपनी iPhone 15 मोबाइल फ़ोन की सीरीज लॉन्च की थी। iPhone 15 सीरीज़ में iPhone 15 plus टॉप-टियर स्मार्टफोन में से एक है जिसकी Actual Price 89,900 रुपये थी। अब Apple का iPhone ख़रीदने वालों के लिए बड़ा ही सुनहरा मोका है। Flipkart पर Big Saving Days सेल चल रही है| जिसमेंAppleक्र इस फ़ोन पर छूट दी जा रही है। यह सेल 2 जुलाई से 7 जुलाई तक चलेगी। iPhone 15 Plus टेक दिग्गज Apple कंपनी के लेटेस्ट डिवाइस में से एक है। Flipkart पर Apple के  iPhone 15 Plus पर 16% की छूट दे रही है, इस सेल में आपके 14,000 रुपये से ज़्यादा की बचत करने का मौका मिल रहा है। इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए क्या करना होगा |

Apple के iPhone 15 Plus पर Flipkart दे रही है भारी Discount 

iPhone 15 Plus : Apple का iPhone 15Plus खरीदने वालोंको होगा तगड़ा फायदा , Flipkart पर भारी Discount से बचा सकते हैं, 14,000 रुपये बस करना होगा ये काम  फ्लिपकार्ट पर एप्पल का  iPhone 15 Plus के 128GB वैरिएंट को 74,999 रुपये में बेच रही है। Flipkart के अनुसार,मोबाइल की कीमत 30 दिनों में सबसे कम कीमत है। इसके अलावा, अगर आपके पास Flipkart Axis Bank का क्रेडिट कार्ड है, तो आप 2,325 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। अगर आपके पास एप्पल की अन्य डिवाइस है तो  आप एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते है| और 28,500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन की स्थिति पर निर्भर करती है – डिवाइस की स्थिति जितनी अच्छी  होगी, छूट उतनी ही अधिक होगी।

यदि आप यूपीआई से भुगतान करते हैं, तो आपको Flipkart फ्लिपकार्ट यूपीआई लेनदेन पर 1,000 रुपये की छूट दे रहा है।

iPhone 15 प्लस: फ्यूचर्स और स्पेसिफिकेशन

iPhone 15 Plus : Apple का iPhone 15Plus खरीदने वालोंको होगा तगड़ा फायदा , Flipkart पर भारी Discount से बचा सकते हैं, 14,000 रुपये बस करना होगा ये काम Apple  के iPhone 15 Plus में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले और लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप है|और आपको  एक नया 48MP मुख्य सेंसर वाला ट्रिपल-लेंस रियर कैमरा देखने को मिलेगा । खरीद दारो के लिए इसकी डिस्प्ले सबसे बड़ी वजहों में से एक है। इस मोबाइल का डिस्प्ले उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है, जिसका अर्थ है कि यह एक सहज और अधिक प्रतिक्रियाशील अनुभव के लिए 120Hz तक रिफ्रेश कर सकता है।

A16 बायोनिक चिप भी बाजार में सबसे शक्तिशाली मोबाइल चिप्स में से एक है, इसलिए आप अनुमान लगा सकते हैं कि Apple का  iPhone 15 Plus सबसे अधिक मांग वाले कार्यों में भी शानदार प्रदर्शन करता है|

Apple  के iPhone 15 Plus का कैमरा भी पिछले मॉडलो  की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है। नया 48MP केमरा का मेन सेंसर कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है। अल्ट्रा वाइड कैमरा और टेलीफ़ोटो कैमरा में भी सुधार किया गया है, जिससे आप आसानी से कई प्रकार के शॉट ले सकते हैं।

Apple  के iPhone 15 Plus की मुख्य विशेषता 

iPhone 15 Plus : Apple का iPhone 15Plus खरीदने वालोंको होगा तगड़ा फायदा , Flipkart पर भारी Discount से बचा सकते हैं, 14,000 रुपये बस करना होगा ये काम Apple  के iPhone 15 Plus मुख्य विशेषताओं में एक है इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है, एक नया अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एक USB-C पोर्ट शामिल हैं। कुल मिलाकर, Apple  के iPhone 15 Plus पिछले मॉडल की तुलना में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड मॉडल  है और यह पावर यूज़र्स और कैज़ुअल यूज़र्स दोनों को ही पसंद आएगा।

Leave a Comment